oppo f5 smartphone

Oppo F5 स्मार्टफोन AI तकनीक के साथ होगा लॉन्च

Articles

Oppo F5 स्मार्टफोन AI तकनीक के साथ होगा लॉन्च

चाइनीज़ कंपनी ओप्पो अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो एफ5 लॉन्च करने जा रही है | ओप्पो अपना पहला फुल स्क्रीन डिवाइस ओप्पो एफ5 भारत में 2 नवंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। चीनी कंपनी लॉन्च से पहले फोन के प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है और अब कंपनी ने ओप्पो एफ5 की पहली तस्वीर जारी की है। इस तस्वीर से फोन के अगले हिस्से पर फुल स्क्रीन डिज़ाइन देखा जा सकता है।

oppo f5 smartphone

oppo f5 features

कंपनी यह नया स्मार्टफोन सेल्फी फोकस्ड फोन है.जब बात सेल्फी स्मार्टफोन की आती है तो ओप्पो से बेहतर शायद ही कोई ऑप्शन नजर में आए. कंपनी का यह लेटेस्ट सेल्फी सेंटर्ड स्मार्टफोन Oppo F5 न केवल शानदार सेल्फी देगा बल्कि यह पहला फोन है जो 18:9 रेश्यो स्क्रीन के साथ लॉन्च होने वाला है.इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है सेल्फी में इंटीग्रेट AI तकनीक के साथ लॉन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। Oppo ने भारत में 2 नवंबर को होने वाले एक लॉन्च इवेंट के लिए पहले ही मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। किंतु इनवाइट में किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, इनवाइट से इस बात का अंदाजा लग गया है कि 2 नवंबर को लॉन्च होने वाला फोन की खासियत सेल्फी-कैमरा होगा।

oppo f5 smartphone

थाइलैंड में ओप्पो एफ5 की एक फोटो लीक हुई है इस फोटो के अनुसार इस फोन में 6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका 18:9 रेशियो आस्पेक्ट हो सकता है. वहीं कुछ जानकारों के मुताबिक इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है.  लीक खबरों के मुताबिक, ओप्पो एफ5 को स्टैंडर्ड वेरिएंट, ज्यादा दमदार ओप्पो एफ5 6 जीबी और ज़्यादा किफ़ायती ओप्पो एफ5 यूथ वेरिएंट में पेश किया जाएगा। ओप्पो एफ5 में 4 जीबी रैम, एआई ब्यूटी सेल्फी कैमरा के साथ 20 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर होने की उम्मीद है। लेकिन फोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 होने की ख़बरें निराश करती हैं। उम्मीद के मुताबिक, ओप्पो एफ5 में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले होगा।

oppo f5 features

oppo f5 features

उम्मीद के मुताबिक, आने वाले ओप्पो एफ5 को कंपनी नए सेल्फी एक्सपर्ट के तौर पर प्रचारित करेगी। आधिकारिक तस्वीर से पुष्टि होती है कि एफ5 में पतले बेज़ल होंगे और आगे की तरफ़ बटन नहीं होंगे। इससे पहले इसी महीने साझा किए गए मीडिया इनवाइट में “Capture the real you” टैगलाइन का ज़िक्र था। जिससे फोन के फ्रंट कैमरा में बेहतर सेंसर होने की उम्मीद है। Oppo F5 बेज़ल लेस एक्सपीरियंस देगा, इस फोन में 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी जिसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है. इसका डिस्प्ले काफी बड़ा है और यह लगभग पूरी तरह बेज़ल लेस डिज़ाइन के साथ आएगा.

oppo f5 features

Artificial Intelligence तकनीक को फोन के सेल्फी में इंटीग्रेट करने के बाद यूजर्स AI ब्यूटी तकनीक के साथ शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। वहीं Oppo F5 ओपो का पहला स्मार्टफोन है जिसमें फुल स्क्रीन FHD+ डिसप्ले दिया गया है, जो कि vivid मुहैया कराता है और फोन में साइज को बड़ा किए बिना शानदार विजुअल का अनुभव देता है। oppo f5 features

 

 


Notice: Undefined index: recomendations_protocol in /home/educationhouse/public_html/wp-content/plugins/free-comments-for-wordpress-vuukle/vuukleplatform.php on line 34