Google Pixel 2 XL

बेस्ट कैमरा मोबाइल Google Pixel 2 XL क्यों खरीदे?

Articles EH Blog

बेस्ट कैमरा मोबाइल Google Pixel 2 XL क्यों खरीदे ?

गूगल ने अपना दूसरा मोबाइल Pixel 2 XL बजार में लॉन्च किया है। गूगल का ये फोन शानदार फीचर्स के लैस है। पिछले साल गूगल फ्लैगशिप डिवाइस की दौड़ में शामिल हुई थी। बाजार में गूगल के पहले पिक्सल डिवाइस ने अपनी अच्छी मौजूदगी दर्ज कराई थी। अब इस फोन का दूसरा संस्करण लॉन्च किया है। इस खंड में एप्पल और सैमसंग की तूती बोलती है। गूगल के पहले पिक्सल डिवाइस ने बाजार में अपनी अच्छी मौजूदगी दर्ज कराई थी। Google Pixel 2 XL इसकी शुरूआती कीमत 73,000 रुपए रखी गई है। और यह डिवाइस आईफोन 8 प्लस को कड़ी टक्कर देने जा रहा है. पिक्सल 2 XL का डिस्प्ले बेजल लेस है, जो आजकल ट्रेंड में है. इसमें 6 इंच का डिस्प्ले है, जिसका एसपेक्ट रेशियो 18:9 है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 76.5% है. Why buy the best camera mobile Google Pixel 2 XL?

Trading – Oppo R11s और R11s Plus बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 2 XL

गूगल के लिए इस फोन को एलजी ने बनाया है। इसमें 12-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 8-मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस सेल्फी कैमरा है। फोन के पिछले कैमरे का एपरचर एफ/1.8 है, जो ऑप्टिकल स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) प्रणाली से लैस है। साथ ही इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलाइजेशन भी दिया गया है, जो चटख और स्पष्ट तस्वीरें उतारता है। साथ ही कम रोशनी में भी इसमें अच्छी तस्वीरें आती हैं। पिक्सल 2 एक्सएल का डिस्प्ले बेजलविहीन है। इसमें 6 इंच का डिसप्ले दिया गया है। जिसका एसपैक्ट रेशो 18:9 है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो 76.5 फीसदी है। इस फोन को एलजी ने बनाया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर दिया गया है। तथा 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस सेल्फी कैमरा है।पिछले कैमरे का एपरचर एफ/1.8 है। जो ऑप्टिकल स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) प्रणाली से लैस है।  इसमें कम रोशनी में भी इसमें अच्छी तस्वीरें आती हैं।

Google Pixel 2 XL

Trading –  शाओमी ने Mi Note 3 का क्रिस वू लिमिटेड एडिशन किया लॉन्च

इसमें 3520 एमएएच की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर डेढ़ दिन तक आराम से चल जाती है। इसमें ‘गूगल लेंस’ दिया गया है जो मशीनी बुद्धिमत्ता (एमएल) क्षमता से लैस है और स्थानों, चीजों और गलियों की पहचान करने में सक्षम है। इसमें ‘गूगल लेंस’ दिया गया है जो मशीनी इंटेलिजेंस (एमएल) क्षमता से लैस है और स्थानों, चीजों और गलियों की पहचान करने में सक्षम है. कुल मिलाकर यह एक बढ़िया फोन है, जिसमें समय पर अपडेट मिलता है और सिक्योरिटी पैच मिलता है (जबकि बाकी फोन में यह काफी देर से आता है या आता ही नहीं है साथ ही इसमें लेटेस्ट एंड्रायड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) है, जो अभी बहुत कम फोन में उपलब्ध है. 

Google Pixel 2 XL

Trading – Oppo F5 launches with 20-megapixel front camera, price and specification

कुल मिलाकर यह एक बढ़िया फोन है, जिसमें समय पर अपडेट मिलता है और सिक्योरिटी पैच मिलता है (जबकि अन्य फोन में यह काफी देर से आता है या आता ही नहीं है)। साथ ही इसमें स्टॉक एंड्रायड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) है, जो अभी बहुत कम फोन में उपलब्ध है।